पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संक्रमण:लॉकडाउन के 7 महीने बाद भक्तों ने किए माता के दर्शन, 45 हजार ने टेका माथा

पटियाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • माता की कृपा से हमको दर्शनों का मौका मिला है, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें

कोरोना संक्रमण के कारण 7 महीने के लॉकडाउन के बाद आए आश्विन के नवरात्रों के पहले दिन यानी शनिवार को श्री काली देवी मंदिर में 45 हजार के करीब श्रद्धालु पहुंचे। जबकि पिछले साल नवरात्र पर यहां करीबन सवा लाख श्रद्धालु पहुंचे थे। सुबह से ही माता के भक्त मंदिर पहुंचने शुरू हो गए थे। माता के दर्शनों के लिए भक्तों को लाइन तक लगानी पड़ी। बारादरी के अंदर वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति तक बनी।

ऐसा रहा दिन का हाल

सरकार ने कुछ गाइडलाइन के साथ मंदिर खोलने की मंजूरी दी थी। मंदिर प्रबंधक कमेटी गाइडलाइन का पालन कराने में नाकाम रही। श्रीकाली देवी जी मंदिर के एंट्री पाॅइंट पर किसी भी तरह का सुरक्षा प्रबंध नहीं था। साेशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन का काेई प्रबंध नहीं किया गया था। मंदिर के प्रबंधक सतपाल शर्मा ने बताया कि सैनिटाइजेशन के लिए दाे मुलाजिमाें की ड्यूटी लगाई थी। श्रद्धालुओं की संख्या 40 हजार रही हाेगी। इसलिए स्कैनिंग करना थोड़ा मुश्किल था। आगे से व्यवस्थ में सुधार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें