चाेरी:श्रीकाली माता मंदिर में 9 लाेगाें का सामान चाेरी

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीकाली माता मंदिर में बनाए गए शिकायत घर में 9 लोगों ने सामान चाेरी हाेने की शिकायत दी। पीड़िताें में से किसी का पर्स, किसी की चेन व फोन चोरी हो गया। यह घटना तक हुई जब मंदिर के अंदर और बाहर 8 मुलाजिम अाैर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं।

पीड़िताें में मूनक निवासी किरण बाला का पर्स, संगरूर निवासी गुरप्रीत कौर का पर्स, कैथल निवासी पुष्पा रानी की सोने की चेन, मानसा निवासी चेयरमेन का पर्स, सिरसा निवासी जय दयाल का पर्स, समाना निवासी निवासी सुखदेव सिंह का पर्स, राजपुरा निवासी वंदना वडेरा का मोबाइल, चाबी, आधार कार्ड, संगरूर निवासी रशपाल सिंह का पर्स जिसमें आरसी, लाइसेंस, आधार कार्ड, संगरूर निवासी दर्शन सिंह का पर्स जिसमें पैनकार्ड, लाइसेंस व आधार कार्ड था।

मंदिर प्रबंधक सतपाल शर्मा ने बताया कि वह जल्द सीनियर अधिकारियों से मीटिंग कर मंदिर में श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स को बढ़ाने की मांग करेंगे। मंदिर की सुरक्षा में तैनात गार्ड के अजीत सिंह ने बताया कि शनिवार काे चाेरी की करीब 10 शिकायतें मिली। उन्हाेंने दाे चाेर काे पकड़कर थाना काेतवाली पुलिस काे साैंपा। थाना काेतवाली इंचार्ज इंद्रपाल सिंह चाैहान ने बताया कि मंदिर से पकडी दाेनाें महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...