पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:950 लीटर लाहन, 420 बोतल शराब, चालू भट्ठी सहित 16 किलो गांजा पकड़ा

पटियाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जहरीली शराब की सप्लाई चेन के तार राजपुरा-घनौर से जुड़े, पुलिस की 10 टीमाें ने चलाया सर्च अभियान

पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए राजपुरा और घनौर में सर्च ऑपरेशन चलाकर शनिवार को 950 मीटर लाहन, 420 बोतलें शराब व 16 किलो गांजा बरामद किया है। इसकी पुष्टि एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने की। एसपी (डी) हरमीत सिंह हुंदल की अध्यक्षता में 10 टीमों की ओर से देर शाम तक छापेमारी जारी रही। एसएसपी ने बताया कि टीमों ने राजपुरा और घनौर में जीटी रोड पर पड़ते ढाबों, वेयरहाउस व गोदामों पर छापेमारी करते बनूड़-तेपला रोड पर झिलमिल ढाबा से 200 लीटर लहन बरामद किया। ढाबे का मालिक बिट्टू जलबेड़ा और नरेंद्र सिंह फरार हो गए। थाना बनूड़ में आईपीसी और एक्साइज एक्ट में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बनूड़-तेपला रोड पर झिलमिल ढाबा से 200 लीटर डीजल मिला, मालिक साथी सहित फरार

एसएसपी दुग्गल ने बताया कि अजीजपुर टोल प्लाजा के पास ग्रीन ढाबा पर रेड की गई। गुरजंट सिंह निवासी सेखन माजरा के ढाबे से अलग-अलग ढोलों में 200 लीटर लाहन मिला। जिसकी अगली तफ्तीश की कार्रवाई के लिए थाना जीरकपुर को सूचित कर दिया गया है। सर्किल घनौर के गांव भघौरा में पुलिस की टीमों की छापेमारी के दौरान सतनाम सिंह के पास से 100 लीटर, रेशम सिंह के पास से 200 लीटर, लखविंदर सिंह के पास से 100 लीटर लाहन बरामद किया। परमिंदर सिंह से 150 लीटर और चलती भट्टी व बलजिंदर सिंह से 200 लीटर लाहन व चलती भट्टी बरामद की गई।

इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि राजेंद्र सिंह निवासी हाड़िया थाना कूमकलां जिला लुधियाना के पास से 420 बोतल मार्का फर्स्ट चॉइस शराब बरामद की। एक्साइज एक्ट के तहत घनौर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना शंभू की पुलिस पार्टी ने परमवीर सैनी, अरुण सैनी के पास से 16 किलो गांजा बरामद किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत शंभू थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। छापेमारी के दौरान डीएसपी (डी) केके पैंथे, डीएसपी राजपुरा गुरविंदर सिंह, डीएसपी घनौर जसविंदर सिंह टिवाणा आदि माैजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें