पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पातड़ां में गोली मार कुत्ते की हत्या करने का मामला:एक्टर जॉन अब्राहम के ट्वीट व मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद एक्शन, आरोपी गिरफ्तार

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पातड़ां में कुत्ते को गोली मारकर उसकी लाइव वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पशु प्रेमियों व पब्लिक ने विराेध किया। कुछ घंटे में वीडियाे तेजी से वायरल हाे गया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की ओर से जानवरों की सुरक्षा के लिए बनाई कमेटी ने यह मामला उठाया तो पटियाला पुलिस ने तुरंत वीडियाे का पता लगा पातड़ां के आराेपी तरनजाेत सिंह दुताल के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश किया। आराेपी नाैजवान की इस हरकत काे लेकर शुक्रवार काे बाॅलीवुड एक्टर व जीव प्रेमी जॉन अब्राहम ने ट्वीट किया। उन्हाेंने इस घटना की निंदा की वहीं अाराेपी के खिलाफ की गई कार्रवाई के लिए एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल का धन्यवाद किया।

जीवप्रेमी सुषमा रानी ने कहा कि आराम से बैठे कुत्ते पर इस तरह गोली मारकर उसकी हत्या करना पशुओं के खिलाफ इस नौजवान की क्रूरता को दर्शाता है। ऐसे युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई हाेनी चाहिए। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के ध्यान में यह सारा मामला लाया गया तब जाकर यह कार्रवाई हुई है। पुलिस इस मामले में सख्त एक्शन ले।

कुत्ता पागल था या नहीं जांच के लिए ब्रेन लैब भेजा

डॉक्टर दीपिंदर सिंह ने बताया कि कुत्ते काे 2 गोलियां मारी गईं। दाएं साइड में पेट में लगी जो प्लास्टिक की गोली थी, लेकिन उससे मौत नहीं हुई। उसके बाद उसने एक गोली फिर चलाई जो उसके कान के पास लगी जिस कारण उसकी मौत हो गई। कुत्ते का ब्रेन निकालकर लुधियाना लैब भेजा है, वहां से पता लगेगा कि यह कुत्ता पागल हुअा था या नहीं।

गिरफ्तार आराेपी बाेला- हमलावर हो गया था कुत्ता, परिवार की सुरक्षा में गोली मारी

दादा की लाइसेंसी बंदूक से की थी हत्या

पातड़ां के डीएसपी भरपूर सिंह ने कहा कि दुताल के आराेपी तरनजाेत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। उसने दादा की लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाकर कुत्ते को दाे गाेलियां मारी थीं। मृतक कुत्ते की लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आराेपी से हथियार बरामद कर लिया है। आरोपी के मुताबिक कुत्ता काटने लग गया था जिस कारण उसने गाेली मारी, लेकिन वीडियाे में कुत्ता बैठा नजर आ रहा है। जांच जारी है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...