पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:आदर्श काॅलाेनी मिनी कंटेनमेंट जाेन, पुलिस कर्मी-कैदी पाॅजिटिव

पटियाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहत की बात, 308 मरीज ठीक होकर गए घर

काेराेना का विस्फाेट जारी है। मंगलवार काे 78 नए केस आए। इनमें से 28 केस साेमवार रात काे ही भास्कर ने रिपाेर्ट कर दिए थे। पीजीआई से दाे मरीजाें की सूचना मिलने के बाद जिले में कुल मरीजाें की संख्या 713 हाे गई है। कुल मरीजाें में से अधिकांश पटियाला शहर के हैं। 47 पाॅजिटिव मामलों नजदीकी संपर्क में आने और कंटेनमेंट जाेन से लिए सैंपल में से पाॅजिटिव आए हैं। 10 केस बाहरी राज्य से, 19 केस फ्लू और बगैर फ्लू वाले मरीज हैं। 

पटियाला के मोहल्ला सुईगरां, सनाैर, जेजियां काॅलोनी, आदर्श काॅलोनी, पीरखाना रोड से 5-5, तोपखाना मोड़ से चार, जगतार नगर से तीन, बाबू जीवन सिंह कालोनी से दो और बैंक काॅलोनी, खालसा मोहल्ला, साेडा वाली गली, अबचल नगर, आनंद नगर बी, बगीची मंगल दास, न्यू जीवन कंप्लेक्स, माॅडल टाउन, नाभा गेट, आनंद नगर ए, महिंदरा काॅलोनी, स्वरूप चंद काॅलोनी, एनअाईएस हाॅस्टल, मजीठिया एंक्लेव, गुरुनानक नगर, जेपी काॅलोनी, बाठड़ा मोहल्ला, राघो माजरा, जय जवान काॅलोनी, जट्टां वाला चौतरा और धामोमाजरा से 1-1 कोविड पाॅजिटिव केस रिपोर्ट हुआ है।

राजपुरा के गुरुनानक काॅलोनी से तीन, गुर नानक नगर नलास रोड और आनंद नगर से दो-दो, एनटीसी स्कूल के नजदीक एक पाॅजिटिव केस रिपोर्ट हुआ है। नाभा के कमल काॅलोनी से 6 और मोती बाग से तीन, समाना के कृष्णा मार्केट, आनंद काॅलोनी से 1-1 कोविड पाॅजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं। अलग-अलग गांव से 7 पाॅजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं। एक पुलिस मुलाजिम और एक कैदी संक्रमित निकला है।

राहत की बात, 308 मरीज ठीक होकर गए घ

सिविल सर्जन डाॅ. मल्होत्रा ने कहा कि आदर्श काॅलोनी में भी सात पाॅजिटिव केस आने पर वहां भी कंटेनमैंट जाेन घाेषित कर दिया गया है और पाॅजिटिव घरों के अासपास के 25-30 घरों के एरिया को सील करके लोगों का बाहर आना जाना बंद कर दिया गया है।

आज 893 सैंपल लिए गए हैं। जिले में 31286 सैंपल लिए जा चुके हैं। जिन में से ज़िला पटियाला के 713 कोविड पाॅजिटिव, 28995 निगेटिव और 1503 की रिपोर्ट आनी बाकी है। 12 की मौत हो चुकी है 308 केस ठीक हो चुके हैं।  जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 393 है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें