• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • After The Feedback Of The Loss Of The Leaders, The MP Built A Camp In The Circuit House, Hearing Of The People Is Being Done From Here

पब्लिक अलर्ट:नेताओं के नुकसान के फीडबैक के बाद सांसद ने सर्किट हाउस में बनाया कैंप, यहीं से हो रही लोगों की सुनवाई

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धमकी के बाद सुरक्षा के चलते सीएम आवास पर पब्लिक की एंट्री पर लगी है रोक

सांसद परनीत कौर इन दिनों न्यू मोतीबाग पैलेस से निकलकर सर्किट हाउस में क्षेत्र की जनता से मिल रही हैं। यह पहला मौका है जब वह सर्किट हाउस से सिस्टम को ऑपरेट कर रही हैं। यही वजह कि उनके विरोधी तरह तरह के तंज कस रहे हैं, जानकार इसे सुरक्षा कारणों के साथ कोविड से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को बीते दिनों खालिस्तानी समर्थकों ने धमकी भेजी थी, तभी से सुरक्षा कारणों से जनता को न्यू मोतीबाग पैलेस तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना पड़ रहा था। इसे लेकर लोगों में असंतोष था।

पैलेस से बाहर निकलने का कारण विधानसभा चुनाव

विधानसभा के चुनाव नजदीक होने की वजह से अपनी मांगों को लेकर बहुत से संगठन आंदोलन कर रहे हैं। सभी संगठन सीएम हाउस का घेराव करने की कोशिश भी करते हैं। ऐसे में न्यू मोतीबाग पैलेस को चारों तरफ से सील करके रखा गया है। आम जनता का पैलेस तक पहुंचाना तो बहुत दूर जिले के बड़े नेताओं को भी यहां जाने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। सूत्रों का कहना है कि इसकी शिकायत उनके करीबी नेताओं ने बीते दिनों सांसद परनीत कौर से की थी। बताया था कि अगर जनता को ज्यादा दिनों तक ऐसी समस्या झेलनी पड़ी तो चुनाव पर असर पड़ सकता है। विरोधी इसे मुद्दा बना सकते हैं। फीडबैक के बाद सर्किट हाउस में जनता दरबार लगाना शुरू कर दिया। बेटी बीबा जय इंदर कौर ने बीते दिनों सर्किट हाउस में वर्कर्स के साथ मीटिंग की। इस मुद्दे पर न्यू मोतीबाग पैलेस से जुड़े लोगों से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन किसी ने भी कुछ बोलने से मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...