पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना महामारी:फीस माफी को लेकर संघर्ष कर रहे पेरेंट्स पर पर्चा दर्ज करने पर अकाली दल ने जताया विरोध

पटियाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा, जब चंडीगढ़ सरकार फीस माफ कर सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं
Advertisement
Advertisement

कोरोना महामारी के चलते स्कूल बंद होने के बावजूद भी बच्चों से फीस लेने वाले स्कूलों के खिलाफ संघर्ष कर रहे पेरेंट्स पर पुलिस की ओर से मामला दर्ज करने पर शिरोमणि अकाली दल ने आपत्ति जताई है। पटियाला शहरी प्रधान हरपाल जुनेजा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले में पंजाब सरकार पर निशाना साधते कहा कि पेरेंट्स पर पर्चा दर्ज कर सरकार ने साबित कर दिया है कि वह शिक्षा माफिया के हाथ में खेल रही है। उन्होंने कहा कि पहले सरकार ने अकाली नेताओं पर पर्चे दर्ज कर इस आंदोलन को दबाने की कोशिश की, लेकिन अब पेरेंट्स पर सीधा यह पर्चा दर्ज कर जन आंदोलन को कुचलने की साजिश हो रही है। जिसे अकाली दल कभी भी कामयाब नहीं होने देगा। हरपाल जुनेजा ने कहा कि जब गुजरात, झारखंड, राजस्थान और चंडीगढ़ सरकार फीस माफ कर सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं माफ कर सकती। उन्होंने कहा कि गुजरात में तो शराब पर भी पाबंदी है, लेकिन पंजाब में तो सरकार को शराब से भी पैसा आ रहा है तब भी फीस माफ नहीं की जा रही।

प्रधान जुनेजा ने कहा कि एक तरफ स्कूल अपने स्टाफ को नौकरियों से निकाल रहा है लेकिन सरकार उस मामले में भी कुछ नहीं कर रही। सरकार द्वारा अदालत में भी अपना पक्ष सही तरीके से नहीं रखा जा रहा क्योंकि सरकार चाहती ही नहीं है कि पेरेंट्स की लूट को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का दोहरा स्टैंड भी अब जगजाहिर हो चुका है। इस मौके पर जगतार सिंह जग्गी, जयदीप गोयल, अमनदीप सिंह, प्रवीण कुमार, अख्तर अली और राजेंद्र मोहन मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement