पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेल में बंद सेंधमारी का रहा मास्टरमाइंड:केंद्रीय जेल से फरार ध्याना काे पनाह देने वाला आराेपी गुरमीत गिरफ्तार

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल से 27 और 28 की रात को बैरक के बाथरूम की दीवार में सेंधमारी कर फरार तीन आरोपियों में से इंद्रजीत सिंह उर्फ ध्याना निवासी गांव रानीपुर कंबाेआ रावलपिंडी जिला कपूरथला को पटियाला पुलिस ने कपूरथला पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था।

सीआईए पुलिस 5 दिन के पुलिस रिमांड पर उससे पूछताछ कर रही है। शुक्रवार काे सीआईए पुलिस ने आराेपी ध्याना काे जेल से भागने के बाद पनाह देने वाले उसके साथी गुरमीत सिंह निवासी कपूरथला काे गिरफ्तार किया। पुलिस उसे अदालत में पेशकर रिमांड लेगी। आरोपी के साथ फरार हुए शेर सिंह और जसप्रीत सिंह अभी फरार हैं। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है और आराेपियाें की एलओसी जारी की गई है। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि जेल से फरार आराेपी ध्याना काे पनाह देने वाले गुरमीत सिंह से पूछताछ शुरू की है। उससे अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

लंबे समय से जेल में बंद था जसप्रीत जानकारी के मुताबिक अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि जेल में बंद तीनाें आराेपियाें शेर सिंह, इंद्रजीत ध्याना व जसप्रीत काे जेल के हर एरिया की जानकारी थी। जेल प्रसाशन ने सेल नंबर 9 में तीनाें बंदियाें काे तीन दिन के बंद किया था। जाे एक ही रात में बाथरूम की दीवार में सेंधमारी कर फरार हाे गए थे। सेंधमारी का मास्टमाइंड जसप्रीत था क्याेंकि वह लंबे समय से केंद्रीय जेल में बंद था। ध्याना व शेरा मार्च में पटियाला जेल में आए थे।

खबरें और भी हैं...