यात्रियों के लिए रेलवे 25 से चला रहा स्पेशल ट्रेन:फेस्टिवल सीजन में पटियाला से गुजरेगी बठिंडा वाराणसी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

पटियालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फेस्टिवल सीजन में यात्रियों की संख्या को देखते हुए रेलवे 25 अक्टूबर से ट्रेन चला रहा है। ट्रेन नंबर 04998 बठिंडा-वाराणसी और 26 से ट्रेन नंबर 04997 वाराणसी-बठिंडा साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन चल रहा है। ट्रेन संख्या 04998 बठिंडा से प्रत्येक रविवार शाम 8:50 पर चलकर अगले दिन दोपहर 4.30 पर वाराणसी पहुंचेगी। जबकि वाराणसी से हर सोमवार रात 9:20 बजे चलकर अगले दिन दोपहर 4:50 बजे बठिंडा पहुंचेगी। यह ट्रेन रामपुरा फूल, बरनाला, धूरी, पटियाला, राजपुरा, अम्बाला कैंट, यमुनानगर जगाधरी, सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, और सुल्तानपुर स्टेशन पर रुकेगी।

90 मिनट पहले पहुंचना होगा स्टेशन

कोरोनाकाल में रेलवे नियमित ट्रेनें नहीं चलाएगा। अभी केवल स्पेशल ट्रेन चलाई जाएंगी। इन ट्रेनों में सफर करने के लिए यात्रियों को कोविड नियमों का पालन करना होगा। ट्रेन में मास्क लगाकर सफर करना होगा। साथ ही ट्रेन छूटने से पहले 90 मिनट पहले ही स्टेशन पहुंचना होगा, ताकि प्रत्येक यात्री का टिकट प्लेटफार्म में एंट्री से पहले चेक किया जा सके और थर्मल स्क्रीनिंग हो सके। साथ ही सर्दी, जुकाम, खांसी और बुखार होने पर यात्रियों को सफर के दौरान ही संबंधित स्टेशन पर उतार दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...