पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:खासपुर के पास बाइक-कार की टक्कर, 1 मरा, दो जख्मी

बनूड16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब वह गांव खासपुर के पास पहुंचे, तो सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी

तेपला बाबा बंदा सिंह बहादुर मार्ग पर पड़ते गांव खासपुर के पास मोटरसाइकिल व कार की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी व बेटा गंभीर जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एएसआई राम किशन ने बताया कि आज सुबह 6:30 बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार महावीर भारत (52) निवासी सेक्टर 20 पंचकूला पत्नी जानकी देवी (50) और बेटे आशु (25) के साथ सवार होकर तेपला की ओर आ रहा था। जब वह गांव खासपुर के पास पहुंचे, तो सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में बाइक चालक महावीर भारत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी जानकी देवी और पुत्र आशु गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। एएसआई राम किशन ने बताया कि उन्होंने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन कार चालक विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें