भाजपाइयों ने डीसी ऑफिस घेरा:प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर भाजपाइयों ने डीसी ऑफिस घेरा, कहा-बर्खास्त की जाए पंजाब सरकार

पटियाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक से गुस्साई पटियाला जिला भाजपा शहरी ने प्रधान हरिंदर कोहली के नेतृत्व में शुक्रवार को बारिश के बीच डीसी ऑफिस का घेराव कर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम दिए ज्ञापन में पंजाब सरकार की बर्खास्तगी की मांग की। जिला प्रधान हरिंदर कोहली ने कहा कि यह गलती नहीं साजिश है। इसके लिए संविधान के मुताबिक कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक देश के सभी स्वाभिमान पर चोट है और जो भी इसके लिए गुनाहगार है, उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

पंजाब भाजपा की सेक्रेटरी सुखविंदर कौर नौलक्खा और महिला मोर्चा से सीमा शर्मा ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार ने एक साजिश के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सूचना को लीक किया। प्रवासी प्रभारी रणजीत मेहता, एडवोकेट नेहा धवन और मनदीप मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पंजाब को बड़े प्रोजेक्ट देने वाले थे। कटरा दिल्ली एक्सप्रेस-वे में अमृतसर को जोड़ा जा रहा था।

इस मौके पर पंजाब भाजपा प्रवक्ता भूपेश अग्रवाल, पंजाब कार्यकारिणी सदस्य गुरतेज सिंह ढिल्लों, अमरचंद डाबी, इंजीनियर अजय थापर, वरुण गोयल, पंकज कोहली, सुषमा रानी, रोबिन ग्रोवर, वरिंदर गुप्ता, मधु फुलारा, राजेंद्र सिंधी, गुरचरण दास, प्रवीण कुमार, राजू गौतम, केवल कृष्ण, सुरेंद्र सिंह और विनीत सहगल, वरुण राव, हरमीत सिंह, शंकर चौहान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...