पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुण्य की बुकिंग:चैत्र नवरात्र में श्री काली माता मंदिर माल रोड में माता को पोशाक पहनाने की बुकिंग फुल, भंडारे की बुकिंग अभी जारी

पटियाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
माता के मंदिर में माथा टेकने आए हुए श्रद्धालु। - Dainik Bhaskar
माता के मंदिर में माथा टेकने आए हुए श्रद्धालु।
  • 13 अप्रैल से शुरू होंगे नवरात्र, पंजाब समेत हरियाणा और राजस्थान से आते हैं श्रद्धालु

माल रोड स्थित प्राचीन श्री काली माता मंदिर में चैत्र नवरात्र में श्री काली माता को पहनाई जाने वाली पोशाक की बुकिंग फुल हो गई है, जबकि भंडारों की बुकिंग जारी है। जहां हर शनिवार पंजाब, हरियाणा, राजस्थान आदि से श्रद्धालु पहुंचते हैं। अप्रैल में आ रहे माता जी के चेत्र नवरात्रों को लेकर भी श्रद्धालुओं ने पहले से ही माता जी को पोशाक पहनाने और भंडारों की बुकिंग करवा दी है।

पोशाक के लिए नवरात्रों के दिन की बुकिंग फुल हो गई है। भंडारों की बुकिंग जारी है। पहले नवरात्रे पर पटियाला के श्रद्धालु की पोशाक माताजी को पहनाई जाएगी, जिसके बाद दिल्ली, गोविंदगढ़ व नाभा के श्रद्धालुओं ने भी बुकिंग करवाई है।

अन्य राज्यों के लोग भी करा रहे बुकिंग

मंदिर प्रबंधक सतपाल शर्मा ने बताया कि मंदिर में हर शनिवार श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। नवरात्र में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, हिमाचल के भी श्रद्धालु आते हैं। नवरात्राें से 3 महीने पहले ही श्रद्धालु माता की पोशाक और नवरात्र में भंडारों की बुकिंग करवा देते हैं। नवरात्र 13 अप्रैल से शुरू होंगे। माता को पहनाई जाने वाली पोशाक की बुकिंग फुल है। 20 मार्च तक चलने वाले 16 भंडारे भी बुक किए हैं। पटियाला, नाभा, गोविंदगढ़ व दिल्ली के श्रद्धालुओं ने पोशाक बुकिंग कराई है। 16 भंडारे बुक किए हैं, जबकि 21 भंडारों की बुकिंग की जाएगी। हर नवरात्र के दौरान दो भंडारे चलाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें