पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:प्रेमी ने दाेस्त की मदद से युवती काे मिलने बुलाया, लड़की भाखड़ा नहर में कूद गई

पटियाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल से युवती को ले जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
  • गोताखोरों के तलाश करने पर भी नहीं मिला कोई सुराग
  • होटल में काम करती थी आरती

नाभा राेड पर भाखड़ा में एक युवती डूब गई। अभी तक उसका सुराग नहीं मिला है। जबकि गाेताखाेराें की टीम उसकी तलाश कर रही है। लहल कॉलोनी निवासी युवक और युवती के प्रेम संबंध थे। आराेपी साहिल ने युवती काे मिलने के लिए भरत काॅलाेनी निवासी दाेस्त बिंदर की मदद से भाखड़ा किनारे बुलाया था। वहां पर उनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि युवती भाखड़ा में कूद गई।

एसएचओ राहुल काैशल ने बताया कि आरती नाम की युवती हाेटल में काम करती थी। साहिल नाम के युवक काे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की तलाश की जा रही है। जाे आराेपी युवती काे लेकर गया था, उसका सुराग जुटाया जा रहा है। काेराेना के चलते गाेताेखाेर नहर पर नहीं जा रहे। लाॅकडाउन के इन दिनाें में यह दूसरी घटना है। 15 दिन पहले एक 12 साल का बच्चा माता-पिता के पबजी गेम खेलने से राेकने के चलते नहर में कूद गया था। उसकी लाश शुतराणा से मिली थी। अब शुक्रवार काे लहल काॅलाेनी निवासी युवती नहर में कूद गई और उसका सुराग नहीं मिला।

होटल मालिक ने किया था विरोध

शुक्रवार को युवती काे जब उसके प्रेमी ने बुलाया था जाे उसका दाेस्त उसे हाेटल से लेकर गया था। जबकि हाेटल मालिक ने युवती काे ले जाने का विराेध भी किया था। युवती काे ले जाने की घटना सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हाे गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें