पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • Brother Did Post Mortem After Coming From Jammu, Student Wrote In Suicide Note I Am In Depression, Father Forgive Me, Allah Hafiz

पूर्व सीएम ने कार्रवाई के लिए डीजीपी को किया ट्वीट:जम्मू से आकर भाई ने कराया पोस्टमार्टम, छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं डिप्रेशन में हूं, पापा मुझे माफ करना, अल्लाह हाफिज

मंडी गोबिंदगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्र का सुसाइड नोट जो टैग किया गया - Dainik Bhaskar
छात्र का सुसाइड नोट जो टैग किया गया

रिमट यूनिवर्सिटी में बीएससी के छात्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। छात्र की पहचान कश्मीर के छेबदरा बीरवाह बडगाम निवासी अब्दुल अहद देव के बेटे उमरदेव के रूप में हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक उमर अहद के पिता ने पुष्टि की कि बेटे की लाश पैतृक गांव पहुंच गई है। उसके संस्कार में शामिल होने के लिए परिजन, ग्रामीण और बचपन के दोस्त उनके घर पहुंच गए हैं। बता दें बीएससी रेडियोलॉजी के समेस्टर-3 के 20 वर्षीय छात्र ने हाॅस्टल की छत पर लगे सोलर पैनल से टाई का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली थी।

छात्र का सुसाइड नोट जो टैग किया गया

‘मैं जो कुछ करने जा रहा इसमे किसी सिंगल का कोई हाथ नहीं है आप किसी को तंग ना करना मैं उम्र देव रेडियोलोजी 3rd सेम’ साथ ही नोट में कविता के रूप में लिखा गया- ‘मैं अपनी मर्जी से कर रहा हूँ डिप्रेशन में कुछ नहीं दिख रहा अल्लाह हाफिज दुआ में याद रखना माई पापा मुझे माफ़ करना’ छात्र के सुसाइड नोट पर समय 11:04 का और रविवार 12 सितंबर का जिक्र है।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने दी जानकारी

इतना ही जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने ट्वीट के जरिए डीजीपी से मामले में उचित कार्रवाई की बात कही थी। जिससे जवाब में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया। साथ ही मृतक युवक उमर अहम के सुसाइड नोट की तस्वीर भी साझा की। ट्‌वीट के मुताबिक डीजीपी पंजाब पुलिस ने बताया कि उमर अहद डिप्रेशन में थे। वह पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है। उन्होंने लिखा कि उमर अहद के भाई शौकत, जम्मू-कश्मीर पुलिस का सिपाही फतेहगढ़ साहिब अस्पताल पहुंचे। यहां उसका पोस्टमॉर्टम किया गया। उनका परिवार जांच से संतुष्ट है। रवीन ठकुराल ने यह जानकारी ओमर अब्दुल्लाह को टैग की है। और बताया कि इसकी गहन जांच हुई है।

खबरें और भी हैं...