पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई की मांग:देवर ने परिवार संग मिलकर भाभी से की मारपीट, कपड़े फाड़ने का आराेप, 3 पर केस

पटियाला21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गली में खेल रहे 3 साल के बच्चे के हाथ से डंडा कार से छू गया था

थाना सिविल लाइन के तहत आते बचित्तर नगर में घर के बाहर गली में खेल रहे 3 साल के बच्चे के हाथ में पकड़ा डंडा गली में खड़ी एक गाड़ी से टच हो गया। गुस्साए आरोपी ने बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद परिवार संग मिलकर अपनी भाभी से मारपीट की। भाभी के कपड़े फाड़ डाले।

पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस ने देवर नीरज, चाचा ससुर चरणदास और नक्षत्रों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया। सुदेश निवासी बचित्तर नगर ने पुलिस को बताया कि 2 जुलाई की शाम 7:30 बजे उसका बेटा तरनवीर गली में गेल रहा था। आरोपी चरणदास के घर के बाहर खड़ी कार से डंडा टकरा गया, जिसके चलते आरोपियों ने घर में घुसकर उससे मारपीट की। जान से मारने की धमकियां दी। पीड़िता के पति बलविंदर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी के परिवार की दो महिलाओं के नाम दर्ज नहीं किए हैं जबकि उन्होंने शिकायत में नाम दर्ज कराए थे। बताया कि आराेपियाें ने घर में घुसकर पत्नी से मारपीट की थी। इस दाैरान हाथ में पकड़ा हुआ 10 महीने का बच्चा छूटकर नीचे गिर गया। आराेपियाें ने छोटी सी बात को लेकर पूरी घटना को अंजाम दिया।

पुलिस हमारी सही सुनवाई नहीं कर रही है। पुलिस ने महज तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह जल्द एसएसपी से मुलाकात कर बाकी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। बताया कि उनके पास कुछ वीडियाे है, जिसमें नजर अा रहा है कि आराेपी घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं।

चाैकी माॅडल टाउन इंचार्ज जयदीप सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के परिवार में तीन भाई हैं। जाे अलग अलग रहते हैं। पहले भी झगड़ा हाेने के चलते केस दर्ज हाे रखा है। अब फिर से झगड़ा हाेने पर की गई मारपीट की शिकायत दर्ज करने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...