पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूनम हत्या केस:पति पर कत्ल का केस दर्ज, गिरफ्तार आईओ की विभागीय जांच के आदेश

पटियाला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाई ने पुलिस काे दी थी पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट

मथुरा कॉलोनी निवासी 30 साल की पूनम की हत्या के केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुए खुलासे के बाद भाई मदन बिंद के बयान पर थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिकंदर कुमार निवासी नंदगंज जिला गाजीपुर यूपी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया। पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है। भाई मदन ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी बहन को दहेज के लिए परेशान करता था। जिसके चलते उसने पूनम की गला घोटकर हत्या कर दी थी।

राजिंदरा से मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांच चाेटें दिखाई गई हैं। भाई ने बताया कि उसका भतीजा और भाई भी बहन को दहेज के लिए परेशान करने के अलावा मारपीट करते थे। जिसकी जानकारी सरपंच ने उन्हें दी थी। बाकी आरोपियों को नामजद करने को लेकर वह अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। थाना कोतवाली इंचार्ज इंद्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि मृतका पूनम कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भाई मदन के बयान पर यह कार्रवाई की है।

आराेपी सिकंदर काे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। शिकायतकर्ता के बाकी आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग पर उन्होंने कहा कि अगर मृतका को ससुराल परिवार ने दहेज के लिए परेशान किया था तो वह केस उनके अपने संबंधित थाना यानी यूपी में दर्ज हाेगा। आईओ की विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...