ईंट पत्थर से हमला:तकरारबाजी के चलते मारपीट के 4 मामलों में 40 पर केस, किसी बात को लेकर आरोपियों का पोते के साथ झगड़ा हो गया

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब वह घर के बाहर आया तो आरोपियों ने उसे घेर कर मारपीट की

थाना बख्शीवाला पुलिस को मुलायम सिंह निवासी खालसा नगर बी ने शिकायत दी कि 4 नवंबर रात 9:30 बजे पवन कुमार, गोलू, पूर्ण चंद निवासी खालसा नगर बी ने 25 अज्ञात व्यक्तियों को साथ ले उसके घर पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया। जब वह घर के बाहर आया तो आरोपियों ने उसे घेर कर मारपीट की।

थाना पातड़ां पुलिस को राज कौर निवासी दुगाल कलां ने शिकायत दी कि चार नवंबर रात 9 बजे बिट्टू सिंह, काला सिंह, सोनी, लाभ कौर, सीता सिंह, आरसी सिंह निवासी दुगाल कला, सोनी निवासी हरिया खुर्द ने उससे और उसके परिवार के मेंबरों से मारपीट की। थाना कोतवाली पुलिस को मोहित दीवान निवासी नागरा हाउस कॉलोनी ने शिकायत दी कि 5 नवंबर 1:45 बजे वह घर के बाहर खड़ा था। जहां आरोपी साहिल, साहिल के पिता और उसके अज्ञात दोस्त ने मारपीट की। इसी तरह थाना सदर पुलिस को जरनैल सिंह निवासी मोहल्ला कसाबिया वाला ने बताया कि 4 नवंबर 8:30 बजे उसका पोता सागर उक्त आरोपियों के साथ छत पर पटाखे चला रहा था। किसी बात को लेकर आरोपियों का पोते के साथ झगड़ा हो गया। जब वह मौके पर छुड़वाने गया तो आरोपियों ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया। इससे उसके सर पर चोट लग गई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गोपी, काला निवासी मोहल्ला कसाबियां वाला के खिलाफ केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...