पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानून का विरोध:केंद्र किसानों की जमीन छीनने का काम कर रही : भूपेंदर

फतेहगढ़ साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किरती किसान यूनियन के यूथ विंग ने की कृषि कानून के विरोध में कॉन्फ्रेंस

बाबा बंदा सिंह बहादुर के जन्मदिन मौके पर किरती किसान यूनियन के यूथ विंग ने कृषि कानून के विरोध में गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब के सामने पार्किंग में कॉन्फ्रेंस की। इसमें फतेहगढ़ साहिब, पटियाला, लुधियाना व संगरूर जिलों से किसान व महिलाएं शामिल हुई। यूनियन के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह लोंगोवाल ने कहा कि कृषि कानून के खिलाफ किसानों का रोष दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है, जिसको लेकर किसान गत कई दिनों से रेल ट्रैक पर बैठ कर अपना विरोध जता रहे है।

उन्होंने कहा कि बाबा बंदा सिंह बहादुर ने किसानों को उनकी भूमि के हक दिलवाएं थे, केंद्र सरकार किसानों की भूमि छीनने की योजना पर कार्य कर रही है। जिसे कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा। भूपेंदर सिंह ने कहा कि कृषि कानून खिलाफ संघर्ष कर रही सभी किसान जत्थेबंदियां एकजुट है और इस काले कानून को रद्द करवाना ही सभी का मकसद है। डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह ने किसानों की मांगों का समर्थन किया। इस मौके दूसरे जिलों के पदाधिकारी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें