पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:दीपनगर में चाेर ने बुजुर्ग की तेजधार हथियार से की हत्या, फरार

पटियाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोर के हमले में बेटा और भाई जख्मी, विकास नगर निवासी व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

दीपनगर में रविवार अलसुबह चोरी करने आए चाेर की ओर से एक बुजुर्ग का तेजधार हथियार के साथ काटने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग पिता काे बचाने पहुंचे बेटे काे भी चाेराें ने जख्मी कर दिया। वारदात काे अंजाम देने क बाद हमलावर माैके से फरार हाे गए। बुजुर्ग की पहचान भाग सिंह 55 साल व जख्मी की पहचान संदीप सिंह (बेटा), रमनदीप सिंह (भाई) के तौर पर हुई है। जख्मियाें काे राजिंदरा में दाखिल कराया गया है। थाना त्रिपड़ी से फॉरेंसिक व पुलिस टीम ने जांच सबूत जुटाए। पुलिस छापेमारी कर रही है। आराेपी जल्द पुलिस गिरफ्त में हाेगा।

चोर घर की दीवार कूदकर आए थे अंदर
पत्नी सिमरजीत काैर ने बताया कि रविवार सुबह 3 बजे सभी आंगन में सो रहे थे। चोर घर की दीवार फांदकर अंदर आ गया। जैसे ही परिवारिक मेंबरों ने आवाज सुनी तो उसको रोकने की कोशिश की। चाेर ने पति भाग सिंह पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान वह वहां पर गिर पड़े। जब उसके बेटे व जेठ ने हमलावर को रोकना चाहा तो उसने उन पर हमला कर दिया। पत्नी सिमरजीत काैर ने बताया कि उसका पति भाग सिंह राजमिस्त्री का काम करता था। उनके परिवार की किसी के साथ काेई दुश्मनी भी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें