कंट्रोवर्सी / ठेका वर्कर बोले- आप नेता कुछ भी करा देने की देते हैं धमकी

Contract worker said - AAP leaders threaten to get anything done
X
Contract worker said - AAP leaders threaten to get anything done

  • मिलिट्री एरिया में सफाई सेवक, ठेकेदार और आम आमदी पार्टी के नेता का विवाद, एसएसपी से शिकायत
  • मेजर की सफाई- 500 में से 50 मजदूर ठेकेदार के दबाव में दे रहे बयान

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 05:50 AM IST

पटियाला. मिलिट्री स्टेशन में ठेके पर काम कर रहे करीबन 50 लेबर वर्कर्स ने मंगलवार को आप के नेता (रिटायर्ड) मेजर आरपीएस मल्होत्रा के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दी है।

मिलिट्री स्टेशन में काम कराने वाले ठेकेदार पवन बजाज ने बताया कि मेजर आरपीएस मल्होत्रा लेबर को लगातार गुमराह कर उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

पवन के मुताबिक लेबर को भड़काया जा रहा है कि वह यह बयान दे की पवन बजाज उनका फंड जमा नहीं करवा रहा है और लेबर को कम तनखाह दे रहा है, जबकि एेसा कुछ भी नहीं हैं।

लेबर की तरफ से मल्होत्रा की बात न मानने पर उनको गालियां दी जाती हैं। लेबर का कहना है कि मेजर आरपीएस मल्होत्रा उन्हें यह कहकर धमकाते हैं कि वह आप के बड़े नेता हैं और कुछ भी करवा सकते हैं। लेबर ने कहा कि अगर मेजर मल्होत्रा के खिलाफ कार्रवाई न की गई तो सारी लेबर इकट्ठा होकर प्रदर्शन करेगी। 

मेजर की सफाई- 500 में से 50 मजदूर ठेकेदार के दबाव में दे रहे बयान

इधर मेजर आरपीएस मल्होत्रा ने इसे लेबर के खिलाफ बड़ी साजिश करार दिया है। मेजर मल्होत्रा के मुताबिक स्टेशन में करीबन 500 लेबर काम कर रही है लेकिन सिर्फ 50 लेबर को गुमराह और दबाव बनाकर उनके खिलाफ बयान दिलवाया गया है।

ठेकेदार के पास सभी मजदूरों के एटीएम और बैंक खाते हैं, उन्हें कम तनख्वाह दी जा रही है। चूंकि वो लेबर के पक्ष में बोलते हैं इसलिए उनके खिलाफ कुछ चंद लेबर को दबाव देकर पुलिस में झूठे बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। मेजर मल्होत्रा ने इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना