पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:6 जेलों के कर्मचारियों को कोरोना योद्धा का सम्मान सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

पटियाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब की 6 जेलों के कर्मचारियों को कोरोना योद्धाओं के रूप में भाई कन्हैया इंस्टीट्यूट की ओर से सम्मान सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। संस्था के प्रिंसिपल डॉ. नीरज भारद्धाज व काका राम वर्मा ने बताया कि पंजाब के एडिशनल डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस जेलों की ओर से कैदियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए तुरंत 6 जेलों कोरोना केयर जेलों में तबदील करके कोरोना पॉजिटिव कैदियों की सही ढंग से इलाज, खुराक, हौसला अफजाई व मेडिटेशन की सहायता से बीमारियों से बचाव रखा। सेहतमंद तंदुरूस्त और सुरक्षित पंजाब की सफलता में अहम भूमिका निभाई हैं।

इसके अलावा भाई कन्हैया इंस्टीट्यूट को एडीजीपी पंजाब जेल चंडीगढ़ ने 6 जेलों के सभी सुपरिंटेंडेंट, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट व हर एक कर्मचारियों को सम्मान सर्टिफिकेट देने की सहमति देते पंजाब जेल ट्रेनिंग स्कूल के प्रिंसिपल राकेश कुमार शर्मा पीपीएस की अगुवाई में सब जेल मलेरकोटला डिप्टी सुपरिंटेंडेंट चंचल कुमारी, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट मोहल लाल व स्टाफ को सम्मानित किया। इस मौके आइएएस मनजीत सिंह नारंग, पूर्व प्रिंसिपल सरकारी मेडिकल काॅलेज डाॅ. बीएल भारद्धाज, पूर्व जिला शिक्षा अफसर प्रमोद कुमार व अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें