पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:दाे और की माैत, 52 नए केस मिले

पटियाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड अपडेट- एक्टिव केसाें की संख्या 459, 52 केस में 27 केवल शहर से

दाे दिन की रात के बाद रविवार काे दाे और काेराेना संक्रमिताें की माैत हाे गई। इससे जिले में मृतकाें की कुल संख्या 365 पर पहुंच गई। सिविल सर्जन डा. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि 900 रिपोर्टों में से 52 कोविड पॉजिटिव पाए गए। अब जिले में संक्रमिताें की संख्या 12,452 हो गई है। मिशन फतेह के तहत 68 और मरीज कोविड से ठीक हो गए। कोविड से ठीक होने वालाें की संख्या 11,628 हो गई है। इस समय एक्टिव केस 459 हैं।

पॉजिटिव केस में शहर से 27, राजपुरा से 08, नाभा से 02, ब्लाक भादसों से 05, ब्लाक कौली से 03, ब्लाक कालोमाजरा से 02, ब्लाक हरपालपुर से 02 और शुतराना से 03 केस मिले। केवल 01 केस संपर्क में आने का है। शहर की देेसी मेहमानदारी, जगदीश एन्क्लेव, एसएसटी कंपलैक्स, मनजीत नगर, गुरु नानक नगर, ऑफिसर एन्क्लेव, डीएमडब्ल्यू, भाखड़ा एन्क्लेव, फुलकियां एन्क्लेव, महाराजा एन्क्लेव, उपकार नगर, आदर्श काॅलोनी, आनंद नगर बी, बडुंगर, बाबू सिंह कालोनी, रणजीत नगर, राजपुरा से डालिमा बिहार, शाम नगर, कालका रोड, फोकल प्वाइंट, दशमेश कालोनी नाभा से केस आए।

फतेहगढ़ साहिब में केवल दो पॉजिटिव मरीज मिले

रविवार को जिले में कोरोना के केवल दो केस मिले। सिविल सर्जन डा सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि अब जिले में पीड़िताें की संख्या 2084 हो गई है। इस समय 66 केस एक्टिव हैं। 129 की रिपोर्ट बाकी है। 99 पीड़िताें की मौत हो चुकी है। 1919 मरीज ठीक हो चुके हैं। सिविल सर्जन ने बताया कि सेहत विभाग ने 54 और सैंपल लिए। जिले में लेवल 1 पर शून्य, लेवल 2 पर 9, लेवल 3 पर 2 मरीज हैं।

मरने वाले दोनों मरीज पटियाला शहर से

सिविल सर्जन डा. मल्होत्रा ने बताया कि धीरू नगर की 44 साल की महिला पुरानी बीमारी से पीड़ित थी। वह सांस से परेशान थी। दर्शना कालोनी की 60 साल की महिला हाइपरटेंशन की मरीज थी। सांस के चलते यह भी राजिंदरा में दाखिल थी। रविवार को सेहत विभाग की टीम ने 550 सैंपल लिए। अब तक 1,80,693 सैंपल लिए जा चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें