केस दर्ज / रात में बीयर नहीं दी ताे अगले दिन कारिंदे काे ठेके में घुसकर पीटा

X

  • आराेपी 30 हजार नकदी लेकर फरार, 4 नामजद
  • ककराला बस स्टैंड स्थित शराब के ठेके की घटना

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

पटियाला. ककराला बस स्टैंड स्थित शराब के ठेके पर मौजूद कारिंदे से मारपीट करने के मामले में थाना सदर समाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अखिल कुमार ने शिकायत दी कि गांव ककराला बस स्टैंड पर शराब के ठेके पर वह काम करता है।

20 जून शाम 6:30 बजे आरोपी रणधीर सिंह, मनप्रीत सिंह, अमरीक सिंह, करनैल सिंह निवासी गांव ककराला ने ठेके में जबरदस्ती घुसकर उससे मारपीट की। बीयर की बोतलें ताेड़ दी अाैर 30 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गए।

शिकायत पर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अखिल ने बताया कि 19 जून की देर रात आरोपी बीयर की बोतल लेने के लिए ठेके पर पहुंचे थे।

उनसे पैसे की मांग की तो आरोपियों ने पैसे देने से इनकार किया। उसने बीयर देने से मना कर दिया था। जिसके बाद आरोपी ठेके के बाहर लगे ताले को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। उसने अपने मालिक को बोलकर पुलिस को जानकारी देने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

अगले दिन आरोपियों ने ठेके में घुसकर उससे मारपीट की अाैर दीवार में मारकर उसका सिर फाड़ डाला। ठेके पर रखी बीयर की बोतलें ताेड़ दी और उससे मारपीट की थी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियाें की जांच शुरू कर दी है। कहा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना