पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमलोह में टकसाली कांग्रेसियों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस:चुनाव में किसी भी बाहरी उम्मीदवार को न दें टिकट

मंडीगोबिंदगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा हलका अमलोह के टकसाली कांग्रेसियों ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने ऐलान किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में हाईकमान किसी भी बाहरी उम्मीदवार को न दे। अगर ऐसा होता है तो फिर उसका विरोध किया जाएगा। टकसालियों के इस एेलान के बाद कांग्रेसी विधायक रणदीप सिंह नाभा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि विधायक 2012 तथा 2017 में अमलोह हलका से बतौर विधायक हैं।प्रेस कॉन्फ्रेंस

प्रदेश कांग्रेस सचिव संदीप सिंह बल, जिला परिषद मेंबर जोगिंदर सिंह नारायणगढ़, पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन प्रताप सिंह बैणी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष शिंगारा सिंह सालाणा ने े बताया कि कांग्रेस पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में किसी भी लोकल उम्मीदवार को अमलोह हल्के से कांग्रेस की टिकट दे। विधायक काका रणदीप सिंह नाभा ने अपनी ही पार्टी के नेताओं के लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। अपनी बात सभी को रखने का हक है। जहां तक टिकट की बात है उसका फैसला हाईकमान को करना है।

नेताओं ने विधायक की 10 साल की कमियां गिनाईं
टकसाली कांग्रेसी नेताओं ने विधायक रणदीप सिंह द्वारा पिछले 10 सालों की कारगुजारी की कमियां भी उजागर कीं और बताया कि वह विधायक की शिकायत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को कर चुके हैं। विधायक पर यह भी आरोप हैं कि वह हमेशा टकसाली कांग्रेसी नेताओं को नजरअंदाज करते आए हैं जिससे टकसाली कांग्रेसी नेताओं का राजसी कत्ल किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...