पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:डीपीई बेरोजगार, टेट पास बीएड अध्यापक यूनियन व पंजाब स्टूडेंट्स एसोसिएशन 25 को फूंकेंगे पुतले

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल पंजाब बेरोजगार डीपीई अध्यापकों का धरना 37वें दिन भी जारी रहा। सूबा प्रधान जगसीर सिंह घुमान ने बताया कि 8 अक्टूबर को शिक्षामंत्री के पैनल के साथ यूनियन की सूबा समिति की मीटिंग हुई थी। इसमें सूबा समिति को शिक्षामंत्री की तरफ से भरोसा दिलाया गया था कि 873 पोस्टों में संशोधन करके 1000 पोस्ट का और विस्तार करके 1873 की जाएगी।

सूबा प्रधान जगसीर सिंह ने बताया कि पिछले 10 दिनों से हम शिक्षा विभाग और वित्त विभाग के चक्कर लगाकर थक गए हैं, लेकिन हमें कुछ जानकारी नहीं मिली। पटियाला के बारादरी गार्डन में ऑल पंजाब बेरोजगार डीपीई अध्यापक यूनियन, बेरोजगार टेट पास बीएड अध्यापक यूनियन और पंजाब स्टूडेंट्स एसोसिएशन की सूबा स्तरीय एक हंगामी मीटिंग हुई।

इसमें डीपीई अध्यापक यूनियन की 873 पोस्टों में एक हजार पोस्ट का और विस्तार करवाने, टेट के पास बेरोजगार अध्यापकों की हिंदी, पंजाबी पोस्टों में विस्तार करने और उम्र हद 37 साल से बढ़ा कर 42 साल का विस्तार करवाने की मुख्य मांगों को विचारा गया। साझी यूनियन ने फैसला किया कि 25 तारिख को मोती महल के आगे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, शिक्षा मंत्री विजय सिंगला का पुतला फूंका जाएगा। इस मौके जगसीर घुमाण, हरदीप पातड़ा, रोहित लुधियाना, अब्दुल लुधियाना, संदीप पटियाला, गुरप्रीत संगरूर, रणबीर नंदपुर, अमन सेखा, मैडम राजविंदर, कुलविंदर नदामपुर आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें