पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कॉलरशिप:पीयू में धरने के चलते विद्यार्थी पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप में नहीं कर सके आवेदन, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाबी यूनिवर्सिटी में रोष धरने के कारण एससी बीसी विद्यार्थियों 500 पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप में आवेदन नहीं कर सके। मामलों के बारे जानकारी देते विद्यार्थी नेता सतनाम सिंह बठोई ने कहा कि डॉ. अंबेडकर पोस्ट मैट्रिक्स स्कॉलरशिप के लिए विद्यार्थियों ने अपने फार्म ऑनलाइन तो अप्लाई कर दिए, लेकिन यूनिवर्सिटी में विद्यार्थी अपने फार्म जमा नहीं करवा सके और 18 फरवरी को सरकार की तरफ से पोर्टल बंद कर दिया गया। इससे विद्यार्थी अपने फार्मों की वेरीफिकेशन नहीं करवा सके। वहां स्पोर्ट्स प्रधान पंजाब गुरजीत सिंह गिल ने कहा कि यूनिवर्सिटी में चल रहे रोष प्रदर्शनों के कारण विद्यार्थी अपने फार्म जमा नहीं कर सके।

उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी ने इस मामले संबंधित उसी दिन पंजाब लोक भलाई बोर्ड को ई-मेल भी की है। बोर्ड की तरफ से इस का कोई हल नहीं निकाला गया। सतनाम सिंह ने कहा कि हम जंगलात और सामाजिक न्याय विभाग मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के ध्यान में मामला लाया। पटियाला से सांसद परनीत कौर के नाम पर एक मांगपत्र दिया गया है। इस मौके विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील की कि वह मामले की तरफ ध्यान दें। इस मौके मनप्रीत सिंह प्रधान एआईआरऐसए, गुरप्रीत सिंह, संदीप सिंह, रवि कुमार, संदीप सिंह कोटी, रवीन्द्र सिंह आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें