पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिदायत जारी:पीएसपीसीएल मुख्य दफ्तर में लोगों का प्रवेश बंद

पटियाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब स्टेट पावर काॅरपाेरेशन लिमिटेड पीएसपीसीएल प्रबंधन ने जारी की हिदायतें

पंजाब स्टेट पावर काॅरपाेरेशन लिमिटेड पीएसपीसीएल प्रबंधन ने काेराेना के बढ़ते मामलाें काे ध्यान में रखते हुए सख्त हिदायत जारी की है। जिसके तहत हेड दफ्तर में पब्लिक की एंट्री बंदकर पब्लिक डीलिंग के काम अगले आदेश तक राेक दिए हैं।

हेड दफ्तर  तैनात कर्मचारियों/अधिकारियों के लिए गेट से अंदर एंट्री समय पहचान पत्र दिखाना हाेगा। फेस मास्क लाजिमी हाेगा। अगर कोई विजिटर सीएमडी या डायरेक्टर के दफ्तर तक पहुंचा तो गेट स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई हाेगी।

डायरेक्टर प्रबंधन आरपी पांडव ने कहाकि दफ़्तरी कामकाज के लिए फील्ड दफ्तरों से आने वाले कर्मचारियों को संबंधित दफ़्तर से मंजूरी के बाद आईकार्ड चेक करके और सैनिटाईजेशन के बाद ही प्रवेश मिलेगा।

कहा यदि कोई कर्मचारी बिना काम और फेस मास्क से दफ़्तर में घूमता मिला ताे उसके खिलाफ कार्रवाई हाेगी। हेड ऑफिस में तैनात कर्मचारियों/अधिकारियों के लिए गेट से अंदर एंट्री के समय अाईकार्ड, फेस मास्क जरूरी हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें