पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घेराव:ईटीटी टेट पास ने घेरा मुख्यमंत्री आवास, मीटिंग का भरोसा मिला

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसमें बीएड उम्मीदवारों को बराबर जगह दी जा रही

बेरोजगार ईटीटी टेट पास ने रोजगार की मांग को लेकर सोमवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री का आवास घेरा। इसके बाद प्रशासन ने मीटिंग का भरोसा देकर धरना हटाया। बेरोजगार ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन ने साफ कर दिया है कि अब अगर बुधवार को भी मीटिंग में कोई फैसला नहीं हुआ तो दोबारा सीएम आवास घेरेंगे। इससे पहले अध्यापकों ने शहर के माल रोड पर रोष मार्च भी निकाला।

संबोधित करते हुए यूनियन के राज्य प्रधान दीपक कंबोज, सीनियर उप प्रधान संदीप सामा, निर्मल जीरा, रविंदर अबोहर और राजवीर मुक्तसर ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से 2364 ईटीटी अध्यापकों की भर्ती निकाली गई। इसमें बीएड उम्मीदवारों को बराबर जगह दी जा रही है। इससे यहां ईटीटी टेट पास अध्यापकों के हकों पर डाका मारा जा रहा है। इसलिए पंजाब सरकार को चेतावनी दी जाती है कि वह ईटीटी पदों पर सिर्फ ईटीटी के योग्य उम्मीदवारों की ही भर्ती करें और बीएड उम्मीदवारों को इन पदों के लिए अयोग्य करार दिया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें