पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने जलाया पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला

देवीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- जब तक केंद्र सरकार कानून वापस नहीं लेती उनका संघर्ष जारी रहेगा

भारतीय किसान मंच सहित कई किसान संगठनों की ओर से गांव भुनरहेड़ी में कृषि कानूनों के विरोध में धरना-प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला जलाया गया। किसान नेता जसविंदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कृषि कानून से किसानों को तबाह करना चाहते है। काले कानून किसानों को बड़े पूंजीपतियों का गुलाम बना देंगे।

इसके चलते पूरे पंजाब का किसान काले कानूनों के विरोध में सड़कों पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पंजाब के किसान संगठनों को दिल्ली में बैठक करने के लिए बुलाया गया, लेकिन इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए केंद्र सरकार का कोई भी मंत्री नहीं आया। जो किसानों के साथ भद्दे मजाक है। किसान नेता बूटा सिंह शादीपुर ने कहा कि जब तक किसान विरोधी कानूनों में संशोधन नहीं किया जाता उनका आंदोलन जारी रहेगा।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद की नारेबाजी

पटियाला. भारतीय जनता पार्टी के कृषि सुधार बिल पर किसान संवाद कार्यक्रम खत्म होने के बाद भारतीय किसान यूनियन डकोंदा के बैनर तले किसानों ने भाजपा के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। किसानों ने कहा कि वह भाजपा के नेताओं का अब सामाजिक बायकाट करने की तैयारी कर रहे हैं।

गांवों में भाजपा नेताओं को घुसने नहीं दिया जाएगा। खास बात यह रही कि जब किसानों ने सिटी सेंटर भूपेंद्र रोड पर आ कर रोष प्रदर्शन किया तो किसान संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी भाजपा नेता वहां से निकल चुके थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें