पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा के आयोजनों का किसान संगठनों ने जताया विरोध:पटियाला में मास्क बांट रहे भाजपाइयों से किसानों की झड़प, कादियां में रक्तदान कैंप रुकवाया

पटियाला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर पटियाला की है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर पटियाला की है।

भारतीय जनता पार्टी पंजाब द्वारा केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर सूबे में करवाए जाने वाले समागमों का किसान संगठनों नेे कड़ा विरोध जताया। पटियाला में जहां मास्क वितरित कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से तकरार के बाद किसान संगठनों नेे कार्यकर्ताओं को डंडों से हमला कर दौड़ाया। वहीं गुरदासपुर के कादियां में भाजपा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का विरोध करते हुए किसान संगठनों ने गुुरुद्वारा परिसर में ही पांच घंटे तक धरना दिया।

दोनों जगहों पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में भाजपा कार्यकर्ताओं को वहां से निकाला। मुक्तसर व मोगा में भाजपा के कार्यक्रम रद्द कर दिए गए किरती किसान यूनियन ने व भाकियू उग्राहां ने भाजपा के किसी कार्यक्रम को नहीं होने की चेतावनी दी। उधर भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा-ये किसान नहीं, कांग्रेस सरकार के गुंडे हैं। जल्द ही सूबे में गुंडागर्दी के खिलाफ मुहिम छेड़ेंगे।

किसानों ने लगाया धरना तो पुलिस ने सुरक्षित निकाला

भाजपा व क्रांतिकारी किसान यूनियन में तकरार बढ़ी तो किसानों ने डंडों से हमला कर भाजपाइयों को दौड़ाया। भाजपा वर्करों के डॉक्टर एनक्लेव में घुसने पर किसानों ने धरना लगा दिया। पुलिस ने भाजपाइयों को सुरक्षित बाहर निकाला।

खबरें और भी हैं...