पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • Father in law's Family Took Her Husband Hostage In The Room And Beat Him, Case Filed Against 4 Including Father in law

आरोप:ससुर परिवार ने कमरे में बंधक बना पति और उसे पीटा, ससुर समेत 4 पर केस दर्ज

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाभा के गांव तुंगा में लव मैरिज करवाने पर मारपीट, बहू का आरोप
  • बहू बोली- देवर ने पिटाई के दौरान चाकू से वार किए, अश्लील छेड़छाड़ भी की

नाभा के गांव तुंगा में लव मैरिज करवा घर आए बेटे बहू को परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा। पिटाई के बाद बहू थाने पहुंच गई और अपने ससुर समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज करवा दिया। बहू ने कहा कि ससुर ने घर में जाते ही उसे और उसके पति दोनों को कमरे में बंद कर अपने भाई व बेटों की मदद से मारपीट की।

बयानों पर थाना पुलिस ने आरोपी ससुर, जेठ, चाचा ससुर व ताया बेटे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। दूसरी और पुलिस की कार्रवाई से न खुश दंपति ने बुधवार दोपहर काे एसएसपी ऑफिस में अश्लील छेड़छाड़ करने की शिकायत दी। शिकायतकर्ता निशा बेगम ने बताया कि भगवान सिंह उसका ससुर है। उसने आराेपी के बेटे प्रदीप सिंह के साथ लव मैरिज करवाई थी।

5 जुलाई रात 9 बजे वह अपने पति के साथ ससुराल परिवार पहुंची तो उन्होंने मारपीट की। पुलिस ने आरोपी ससुर भगवान सिंह, चाचा ससुर इंद्रजीत सिंह, जेठ गुरदीप सिंह, ताया का बेटा गुरमुख सिंह निवासी गांव तुंगा के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने अश्लील छेड़छाड़ व कपड़े फाड़ने आदि की धारा नहीं लगाई तो बुधवार काे एसएसपी ऑफिस में पेश होकर शिकायत दर्ज करवाई। उसने बताया कि उसका प्रदीप सिंह के साथ 1 साल पहले से अफेयर था। इसके बाद उन्होंने लव मैरिज करवाई और अदालत से भी मंजूरी ली। घर आने से पहले उन्होंने संबंधित चौकी पुलिस को भी जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने उन्हें कोई भी सहायता प्रदान नहीं की।

परिवार न घर में दाखिल होने दे रहा और न जमीन में कोई हिस्सा : प्रदीप सिंह
प्रदीप सिंह ने बताया कि उसकी लव मैरिज से खफा पिता और भाई उसे घर में दाखिल होने नहीं दे रहे हैं, जिसकी उन्होंने पुलिस को भी जानकारी दी, लेकिन उसकी पुलिस ने कोई मदद नहीं की। जबकि उसका घर में बनता हिस्सा भी उसे नहीं दिया जा रहा है। आरोपी परिवार उसकी पत्नी पर बेवजह से बुरे आरोप लगाता है जो कि वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा।

जांच में जाे भी सामने आएगा उसके तहत होगी कार्रवाई
पीड़िता निशा बेगम के दर्ज करवाए बयानाें के आधार पर केस दर्ज किया गया है, जाेकि अब वह कपड़ फाड़ने या अश्लील छेड़छाड़ के आराेप लगा रहे हैं। मारपीट का केस दर्ज किया गया है, बाकी जांच में जाे भी सामने आएगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।
-सुखविंदर सिंह, इंचार्ज थाना सदर नाभा।

खबरें और भी हैं...