पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:गाड़ी माेड़ने की बहस में पूर्व सूबेदार से मारपीट, छुड़वाने आई मां काे भी पीटा, परिवार का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

पटियाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाड़ी माेड़ने के मामले में दाे सवाराें में आपस में झगड़ा हाे गया। एक कार सवार ने साथियाें की मदद से बाबा दीप सिंह निवासी पूर्व सूबेदार से मारपीट की। मदद काे पहुंची उसकी मां से भी झगड़ा किया। अाराेपियाें ने उसकी गाड़ी तक ताेड़ दी।

पीड़ित परिवार का आराेप है कि मारपीट करने वाले आराेपियाें में पंजाब पुलिस का मुलाजिम भी शामिल है, इसलिए पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही। बुधवार काे थाने शिकायत देने पहुंचे ताे पुलिस ने बाहर खड़े रखा। पीड़ित पूर्व सूबेदार जरनैल सिंह के भाई जगरूप सिंह ने बताया कि 10 सितंबर काे उसका भाई मुलाजिमाें काे सैलरी देकर रात 7:30 बजे घर की ओर आ रहा था।

घर पास गाड़ी माेडने लगा ताे एक व्यक्ति की गाड़ी आ गई। उसने गाड़ी माेड़ने पर भाई से बहस की। बाद में आराेपी कार सवार ने अपने साथियाें काे माैके पर बुलाकर उसके भाई से मारपीट की। आराेपी पीटते हुए भाई काे घर तक ले गया। वहां उसकी 80 साल की मां बचाने पहुंची ताे उससे मारपीट की गई।

जख्मी जरनैल सिंह काे माता काैशल्या अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहां बयान लेने पहुंची पुलिस काे उन्हाेंने बयान देने से मना कर दिया। पर मुलाजिमाें ने साइन करवा लिए। वह उन पर समझाैते के लिए दवाब बनाने लगे। एसएसपी व दूसरे पुलिस अधिकारियाें काे शिकायत दी लेकिन सुनवाई नहीं हाे रही।

थाना अर्बन एस्टेट इंचार्ज हैरी बाेपाराए ने बताया कि बीते दिनाें दाे गाड़ी सवाराें में झगड़ा हुआ था। एक कार सवार का सिर फाड़ दिया गया था। उसके बयानाें के आधार पर केस दर्ज हुआ है। दाेनाें परिवाराें की बात सुनने के बाद जाे सच्चाई हाेगी, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई न करने जैसी काेई बात नहीं है, उन पर लगाए सभी आराेप झूठे हैं।

भाई जगरूप : शिकायत करने पहुंचे तो थाने के बाहर खड़ा रखा पूर्व सूबेदार के भाई जगरूप ने बताया कि मारपीट करने पहुंचे आराेपियाें में पुलिस मुलाजिम भी शामिल था। उसका माेबाइल फाेन उनके घर गिर गया था, जिसे वह थाने में इंचार्ज काे देकर आए थे। आराेप लगाया कि पुलिस मुलाजिमाें ने इलाके में आकर धमकाया। बुधवार काे वह लाेग थाने गए थे। आराेप लगाया कि पुलिस ने आराेपियाें काे ताे अंदर बैठा रखा था, लेकिन उन्हें व उनके साथ पहुंचे इलाके के लाेगाें काे थाने के बाहर घंटाें खड़े रखा। उच्च अधिकारियाें से शिकायत के बाद भी पुलिस अाराेपी मुजाजिम काे बचाने में लगी है। वह जल्द मुख्यमंत्री व डीजीपी से मांग करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें