पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना जुल्का:जमीन के झगड़े में चलीं गाेलियां, एक जख्मी, गांव बैहरू के झगड़े की वीडियाे वायरल

देवीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना जुल्का के अधीन पड़ते गांव बैहरू में रविवार दोपहर जमीन के झगड़े को लेकर गोली चलने का मामला सामने आया। जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हाे गया। माैके पर माैजूद किसी व्यक्ति ने घटना की वीडियाे वायरल कर दी। जिसमें गाेलियां चलने की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियाे में एक जख्मी व्यक्ति जमीन पर गिर रहा है।

जानकारी के अनुसार गांव बैहरू में कश्मीर सिंह ने गुरप्रीत सिंह की साढ़े 6 बीघे जमीन महीना पहले खरीदी थी। जमीन का कब्जा धान की फसल काटने के बाद लेना था। जब रविवार काे जमीन खरीदने वाले जमीन देखने के लिए आए तो वहां जमीन के पहले मालिक से हाथापाई हो गई। इस दौरान गुरप्रीत सिंह और उनके साथियाें ने पिस्टल के साथ 3 फायर कर दिए।

जिससे एक व्यक्ति के हाथों पैरों पर गोलियां लगने से वह जख्मी हो गया। उसे राजिंदरा अस्पताल में दाखिल कराया गया। थाना जुल्का इंचार्ज इंस्पेक्टर हरमनप्रीत चीमा ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया। बताया कि इस घटना के संबंधी जिस व्यक्ति ने गोली चलाई है उसके खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। आराेपी को बख्शा नहीं जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें