आपसी सौहार्द और प्रेम की भावना बढ़ाने का उद्देश्य:4 पंचायतों को कब्रिस्तानों के लिए अनुदान राशि और 2-2 लाख रुपए के चेक सौंपे

पातड़ां4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में आप सरकार सूबे में सभी वर्गों के बीच आपसी सौहार्द और प्रेम की भावना बढ़ाने के उद्देश्य से काम कर रही है, वहीं कुछ ताकतें राज्य का माहौल बिगाड़ने में सक्रिय हैं। यह बात विधायक कुलवंत बाजीगर ने विधानसभा हलका के 4 गांवों की पंचायतों को अल्पसंख्यक समुदायों के कब्रिस्तानों के लिए अनुदान राशि के चेक बांटने के बाद कही।

शुतराना विस हलके के आसमानपुर, सहजपुरा खुर्द, बुजरक और ककराला भाई का पंचायतों को 2-2 लाख रुपए के चेक देने के बाद पत्रकारों से बातचीत में विधायक कुलवंत सिंह बाजीगर ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य को रंगला पंजाब बनाने की तर्ज पर चल रही है, पिछली सरकारों ने इस पहलू पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रही है। कहा कि 3 दर्जन से अधिक पंचायतों को अल्पसंख्यक समुदायों के कब्रिस्तानों के लिए जल्द अनुदान दिया जाएगा।

पिछली कांग्रेस और अकाली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इन सत्तारूढ़ दलों के नेताओं ने अपने घरों को भरने के लिए लूटपाट की, जिसके कारण राज्य आर्थिक मंदी की गहरी खाई में गिर गया। इस मौके पर आप के शहर अध्यक्ष मदन लाल, ट्रक यूनियन पातडा अध्यक्ष रंजीत सिंह विरक, वरिष्ठ नेता सुरजीत सिंह फौजी, कुलदीप सिंह थिंद, पार्षद सोनी जालूर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...