पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चालक के नशे में होने का शक:बड़ी नदी के पुल पर तेज रफ्तार कार दुकान में घुसी, गाड़ी से शराब की बाेतल और गिलास मिले

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवर रात 1 बजे के करीब राजपुरा राेड पर बड़ी नदी के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हाेकर दुकान से जा टकराई। इससे दुकान का शटर टूट गया और दीवाराें में दरार आ गई। हादसे में कार चालक जख्मी हाे गया। माैके पर माैजूद लाेगाें ने एंबुलेंस से जख्मी काे अस्पताल पहुंचा। सूचना के बाद थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दुकानदार रनजीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात सवा 1 बजे उसके पास किसी का फाेन आया।

उसने बताया कि तेज रफ्तार कार उसकी दुकान से जाकर टकरा गई है। माैके पर पहुंचकर देखा ताे जख्मी कार सवार काे अस्पताल भेजा जा रहा था। उसके मुताबिक माैके पर माैजूद लाेगाें ने दावा किया था कि कार सवार नशे में था। इससे पहले शुक्रवार की रात 11 बजे के करीब छाेटी नदी के पास एक वाहन डिवाइड से टकरा गया था। टक्कर से डिवाडइर पर लगी लाइट का खंभा टूट गया था। रात 12 बजे के करीब पुलिस ने पहुंच कर जख्मियाें काे अस्पताल पहुंचाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें