विरोध:जस्सोवाल में ईसाई मिशनरी के कार्यक्रम का हिंदू संगठनों ने किया विरोध

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को मंदिर में ही रोक लिया और आगे नहीं जाने दिया

भादसों रोड पर गांव जस्सोवाल में ईसाई मिशनरी चंगाई सभा के कार्यक्रम का विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के बैनर तले हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया। हालांकि सुबह 9:30 बजे हिंदू संगठनों ने कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पहले सरहिंदी गेट स्थित बुंदेला मंदिर में मीटिंग बुलाई। पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को मंदिर में ही रोक लिया और आगे नहीं जाने दिया।

इधर, बजरंग दल के नगर संयोजक सनी पाहवा, विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष डॉ. संदीप कपिल ने कहा कि ईसाई मिशनरी की तरफ से पंजाब भर में धर्म परिवर्तन पूरे जोरों पर किया जा रहा है। इधर मौके डीएसपी मोहित अग्रवाल और थाना लाहौरी गेट के अध्यक्ष राजेश मल्होत्रा ने पहुंचकर हिंदू संगठनों के नेताओं को भरोसा दिलाया कि शहर में कोई भी गैरकानूनी काम नहीं होने दिया जाएगा। यहां नवदीप वर्मा जिला संयोजक, जिला सेवा प्रमुख चरणजीत चौहान, डॉ. नरेंद्र शर्मा, राजेश मोहन, आशु, वरुण शर्मा, देवराज, विजय कुमार, सरवन कुमार, विक्की, सनी खुराना, राजा खुराना, गगन, जिम्मी कुमार, लक्खा सिंह, संजय सूद, सोनू सिंह, बाबू, प्रेम कुमार, गोल्डी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...