पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झगड़ा:झगड़े में फ्रूट कंपनी मालिक की माैत परिवार बाेला - कत्ल का केस हाे दर्ज

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सनाैर सब्जी मंडी में पैसे के लेनदेन में आढ़तियाें में झगड़ा

सनौर रोड स्थित सब्जी मंडी में बुधवार सुबह आढ़तियों के रुपयाें के आपसी लेनदेन के झगड़े में दुग्गल फ्रूट कंपनी के मालिक राजवंत सिंह दुग्गल की माैत हाे गई। थाना सदर पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक का परिवार कत्ल केस दर्ज करने की मांग कर रहा है। बताया जा रहा है कि परिवार ने दिन भर पाेस्टमार्टम नहीं कराया। ​​​​एसएसपी ऑफिस में देर शाम तक शिकायत दर्ज कराने के लिए बैठे रहे। घटना बुधवार सुबह 8:30 बजे की है। दुग्गल फ्रूट कंपनी के मालिक राजवंत निवासी महाराजा एनक्लेव सूलर का सब्जी मंडी में अश्विनी नाम के आढती से समान की खरीद-फरोख्त का हिसाब चल रहा था। बुधवार काे किसी बात काे लेकर झगड़ा हुआ।

आराेपियाें ने राजवंत से मारपीट की, जिस कारण वह नीचे गिर गया। उसे अस्पताल ले गए, वहां उनकी माैत हाे गई। घटना के बाद माैके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज वायरल की गई। जिसमें राजवंत सिंह से हाे रही धक्का मुक्की व मारपीट दिखाई दे रही है। थाना सदर प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि परिवार के बयान पर जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। जो भी आराेपी होगा उसके खिलाफ बनती कार्रवाई हाेगी।

आराेपी ने खुद लाैटाए रुपए फिर भी कर रहा था परेशान
बेटे दीप दपिंदर सिंह ने बताया कि 15 हजार का लेन देन था। जिसका मामला 8 हजार में सेटल हाे गया था। पिता ने रुपए आढ़ती अश्वनी के पास भेज दिए थे। उसने पैसे यह कहते हुए वापस भेज दिए थे कि वह अपने आप ले लेगा। फिर भी अश्विनी की ओर से पिता को परेशान किया जा रहा था। बुधवार काे आराेपी ने पिता के सीने पर मारा। आराेपियाें ने पिता को पास लोहे के पोल पर उनका सिर मारा। बेटे ने बताया कि आराेपियाें में शामिल एक पटियाला के अकाली कार्यकर्ता का नजदीकी रिश्तेदार है, जिस कारण पुलिस पुख्ता कार्रवाई नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...