पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्चुअल समारोह:इंडस्ट्री को ओटीएस स्कीम से मिलेगी राहत : साधु धर्मसोत

पटियाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकारी रिपुदमन कॉलेज में ‘पंजाब एकमुश्त निपटारा स्कीम 2021’ का वर्चुअल समारोह

‘पंजाब एकमुश्त निपटारा स्कीम-2021 के अंतर्गत छोटे और दर्मियान कारोबारियों के लंबे समय से रुके वैट टैक्स के निपटारे के लिए पंजाब सरकार की ओर से राहत दी जा रही है। सरकारी रिपुदमन कालेज नाभा में व्यापारियों के साथ लुधियाना में चल रहे सूबा स्तरीय समागम में वर्चुअल ढंग से हिस्सा लेते धर्मसोत ने कहा कि सूबे के हरेक वर्ग के लिए भलाई स्कीमें चलाईं जा रही हैं।

इसके अंतर्गत व्यापारी वर्ग के लंबे समय से ठहरे बकाए का निपटारा करने के लिए ओटीएस (‘पंजाब एकमुश्त निपटारा स्कीम -2021’) शुरू की गई है। धर्मसोत ने कहा कि यदि सूबे की इंडस्ट्री और व्यापारी वर्ग तरक्की करता है तो इसके साथ सूबा भी तेजी के साथ विकास करता है। नाभा के व्यापारियों ने स्कीम के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का धन्यवाद किया। इस मौके नगर सुधार ट्रस्ट नाभा के चेयरमैन अमरदीप सिंह खन्ना, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान गुरबख्शीश सिंह भट्टी, हरी कृष्ण सेठ, आढ़ती एसोसिएशन प्रधान जीवन गुप्ता और सलीम राजा व अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser