पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फादर्स डे आज:काेराेना से डर लगता है, क्याेंकि मम्मी-पापा बात नहीं करते हैं’

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चों की चिंता जायज है क्योंकि कोरोना आपदा में चिकित्सक दंपति फ्रंट लाइन पर दे रहे ड्यूट

काेराेना से सभी काे डर लगता है। जब सुना कि डॉक्टर संक्रमित हो रहे है, उसके बाद से मम्मी-पापा की चिंता हाेती रहती है। पटियाला में भी कई केस अा चुके हैं, इसलिए डर लगता है क्याेंकि उसने बात नहीं हाे पाती है। यह कहना है कोरोना राेकथाम के नोडल अधिकारी डाॅ. सुमित सिंह के बच्चाें का। डाॅ. सिंह ने बताया कि बच्चे कई-कई दिन बात नहीं कर पाते हैं। अभी वह 5 साल के हैं। अभी दाेनाें जुड़वा बच्चे अजय राजबीर सिंह व अजय तेजबीर सिंह दादी के साथ टाइम गुजर रहे हैं।

डॉ. सुमित कहते हैं कि चिकित्सा सेवा में जुड़ने के बाद ऐसे हालात पहली बार देख रहे हैं। इसके लिए उन्हें पारिवारिक सुख का त्याग करना पड़ रहा है। डॉ. सुमित सिंह ने बताया कि हमारे बच्चे बहुत छाेटे हैं। लेकिन उनकी बाताें से ऐसा लगता है कि वह उम्र से कुछ ज्यादा बड़े हाे गए हैं।

खुद को परिवार से अलग किया, ऑनलाइन से करते हैं बात

रविवार को वर्ल्ड फादर्स डे मनाया जाएगा। कोरोना राेकथाम के नोडल पदाधिकारी व जिला एपिडेमाेलाॅजिस्ट डाॅ. सुमित सिंह और दूधनसाधां ब्लाॅक पीएमसीएच में कार्यरत मेडिकल अाॅफिस डॉ. रवनीत काैर की जिंदगी कोरोना संकट के बाद बदल सी गई है। अक्सर ऑनलाइन चैट के जरिए दोनों एक दूसरे का हाल जान रहे हैं। संक्रमण के खतरे से परिवार से खुद को अलग कर दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें