प्रतियोगिता:जूडो में माया, सुधाकर, मुस्कान और हुसैनप्रीत अव्वल

पटियाला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पटियाला जिले में चल रही जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं के छठे दिन फुटबॉल, कबड्डी, जूडो और लॉन टेनिस प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। जिला खेल अधिकारी शाश्वत राजदान ने जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं के परिणाम की जानकारी देते हुए बताया कि अंडर 21 गर्ल्स फुटबॉल में गंगा इंटरनेशनल स्कूल (पातड़ां) को सरकारी हाई स्कूल हरपालपुर (घनौर) ने 3-2 से हराया। इसी तरह अकाल अकादमी समाना की टीम ने महिला कॉलेज पटियाला को 3-0 से हराया।

अंडर-14 लड़कों में पोलो ग्राउंड पटियाला ने गंगा इंटरनेशनल स्कूल को 5-0 से हराकर शानदार जीत हासिल की। कबड्डी नेशनल स्टाइल खेल अंडर 40 लड़कों में पटियाला ग्रामीण बी टीम ने पहला, घनौर ए टीम ने दूसरा और समाना ए टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह अंडर 21 कबड्डी कोचिंग सेंटर में भादसों ने पहला, नाभा बी ने दूसरा और घनूर ए ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अंडर-17 लड़कियों के 40 किलो वजन के जूडो खेल में माया ने पहला, कंचन ने दूसरा, सुनीत रानी और नेहा रानी ने तीसरा स्थान हासिल किया। 44 किलो वजन में सुधाकर ने पहला, सिमरन ने दूसरा, मन्नत और पाहुल ने तीसरा स्थान हासिल किया। 48 किग्रा भारवर्ग में मुस्कान ने पहला, सिमरन थापा ने दूसरा, नीतू साही ने तीसरा और सुमिता ने तीसरा स्थान हासिल किया। 52 किग्रा वर्ग में हुसैनप्रीत कौर प्रथम, विद्या द्वितीय, खुशविंदर कौर व रमनप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रहीं।

खबरें और भी हैं...