समस्या / घर वापसी के लिए आया मैसेज, स्टेशन पहुंचे तो प्रशासन ने भेजा वापस, बोले- ट्रेन नहीं आई

Message came to return home, when the station arrived, the administration sent it back, said - the train did not come
X
Message came to return home, when the station arrived, the administration sent it back, said - the train did not come

  • शनिवार को पहली ट्रेन बिहार के सहरसा, दूसरी कटिहार जिले और तीसरी ट्रेन उत्तर प्रदेश के फैजाबाद को भेजी

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:39 AM IST

पटियाला. पटियाला से प्रवासियों के लिए लगातार ट्रेनें चलाई जा रही है, शनिवार को पटियाला से तीन ट्रेनें रवाना हुई। लेकिन इन प्रवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई प्रवासियों ने बताया कि मैसेज आया लेकिन मौके पर वापस भेज दिया गया। वहीं कई ऐसे प्रवासी थे जो सुबह 6 बजे लाइन में लगे रहे, लेकिन उनको आगे जाने नहीं दिया, इसके चलते उनकी ट्रेन भी छूट गई। वहीं कई प्रवासियों ने बताया कि मैसेज और फोन दोनों आए, लेकिन जब स्टेशन पर पहुंचे तो बताया गया कि उनकी ट्रेन ही नहीं है।

जब उन्होंने जिस नंबर से फोन आया तो उर पर कॉल किया तो किसी ने भीा रिसीव नहीं किया। जिला प्रशासन के इस रवैये से प्रवासी परेशान है। ज़िला प्रशासन ने रेलवे स्टेशन से तीन ट्रेनों को रवाना किया। इनमें से एक ट्रेन बिहार के सहरसा जिले और दोपहर को दूसरी ट्रेन बिहार के कटिहार जिले को रवाना हुई। जबकि तीसरी ट्रेन शाम को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले को भेजी गई। सहरसा को गई रेल में 1616, कटिहार को जाने वाली रेल में 1740 और फैजाबाद को जाने वाली रेल में सवार 1600 से ज्यादा को रवाना किया।
डिप्टी कमिश्नर कुमार अमित ने बताया कि अब तक 22 विशेष ट्रेनें यूपी, बिहार और मध्यप्रदेश समेत दूसरे राज्यों के निवासियों को घर भेजा गया है। इस मौके एसडीएम चरनजीत सिंह, सहायक कमिश्नर डा. इश्मत विजय सिंह आदि थे।

पातड़ां से 12 बसों से प्रवासियों को पटियाला किया रवाना

बिहार और यूपी के लिए जाने वाले 339 प्रवासियों को 12 बसों से पातड़ां से पटियाला के लिए रवाना किया गया। एसडीएम डॉ. पालिका अरोड़ा के नेतृत्व में बसाें को सैनिटाइज किया गया। इसमें 296 जला सारसा बिहार, 28 कटिहार बिहार और 15 फैजाबाद यूपी के रहने वाले थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना