पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:सास व देवर करते थे परेशान विवाहिता ने किया सुसाइड

फतेहगढ़ साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस पर उनकी बेटी ने उन्हें कई बार फोन बताया भी, लेकिन हर बार हम बेटी को समझाया करते थे

बस्सी पठाना में एक विवाहित महिला ने सास व देवर के तानों से परेशान होकर पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक महिला की पहचान रजनी रानी के तौर पर हुई है और उसकी एक अढ़ाई वर्ष की बेटी है। थाना बस्सी के प्रभारी मनप्रीत सिंह ने बताया कि रजनी के पिता बलविन्द्र सिंह निवासी गोबिंदगढ़ थाना सोहना जिला मोहाली ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी बेटी रजनी रानी की शादी चार साल पहले बस्सी पठाना के बलजिन्द्र सिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही रजनी की सास मनदीप कौर व उसके देवर लवप्रीत सिंह उसे मानसिक तौर पर परेशान करते थे।

इस पर उनकी बेटी ने उन्हें कई बार फोन बताया भी, लेकिन हर बार हम बेटी को समझाया करते थे। गत 28 मार्च को उसने फिर से दिन में फोन किया कि वह ताने सुन कर परेशान हो चुकी है और उसे ससुराल से ले जाने को कहा। बलविन्द्र सिंह ने बताया कि कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी कमलजीत कौर ने बताया कि रजनी के ससुराल से फोन आया है कि उसने चुन्नी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब ले जाया गया, पर उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने लड़की के पिता के बयान पर विभिन्न धाराओं तहत आरोपी सास मनदीप कौर, लवप्रीत सिंह पर केस दर्ज कर सास मनदीप कौर को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि देवर फरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें