पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:पूर्व इंस्पेक्टर हजूर सिंह और बेटे के कत्ल का मामला , केस में दो और आरोपियों पर कत्ल का केस दर्ज

पटियाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब पुलिस के पूर्व इंस्पेक्टर हजूर सिंह और उनके बेटे गुरप्रीत सिंह के कत्ल केस में पटियाला पुलिस ने दो और आरोपियों पर कत्ल का केस दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया। इस कत्ल केस में 2016 में एक व्यक्ति पर कत्ल का केस दर्ज किया गया था। पीड़ित परिवार इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट चला गया था।

अप्रैल 2016 को कुछ व्यक्तियों ने पूर्व इंस्पेक्टर और उनके बेटे को स्कार्पिओ सहित समाना की भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। हजूर सिंह और उनका बेटा आरोपियों से उधार दिए पैसे लेने गए थे। उनको नशीला पदार्थ देकर वारदात को अंजाम दिया गया था। शव बरामद हुए तो केस को पहले खुदकुशी बताया गया। बाद में इस केस को कत्ल केस में बदल दिया गया गया था।

जब परिवार सुप्रीम कोर्ट के आदेश लेकर एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू के पास पेश हुआ तो उन्होंने एसपी-डी, डीएसपी कृष्ण कुमार पैंथे और दो अन्य इंस्पेक्टरों की टीम बनाई, जिसने जांच शुरू की थी। डीएसपी पैंथे ने बताया कि जांच के दाैरान परिवार ने जाे दोष लगाए थे वह सही साबित हुए। आरोपी व्यक्ति ने रोपड़ के नकली कागजात दिखाए थे। जांच में साफ हाे गया था कि आराेपी ने प्लॉनिंग के साथ कत्ल किया था। आरोपी सुखजिंदर सिंह लाडी सरपंच गांव रतनहेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। एक की गिरफ्तारी की तैयारी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें