• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • Nothing came out in remand, all the three accused belonging to Congress filed a bail petition, only the police are not getting

शंभू अवैध शराब फैक्ट्री मामला / रिमांड में कुछ नहीं निकला, कांग्रेस से जुड़े तीनों आरोपियों ने जमानत याचिका लगाई, पुलिस को ही नहीं मिल रहे

Nothing came out in remand, all the three accused belonging to Congress filed a bail petition, only the police are not getting
X
Nothing came out in remand, all the three accused belonging to Congress filed a bail petition, only the police are not getting

  • अकाली और आप का आरोप- एसआईटी सही काम नहीं कर रही, सरकार ने मामला मैनेज किया
  • आज दीपेश का पूरा होगा 6 दिन का रिमांड, पुलिस की कार्रवाई पर सवाल

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:00 AM IST

पटियाला. शंभू के पास अवैध शराब फैक्ट्री पकड़े जाने के मामले में आरोपी दीपेश का आज रिमांड खत्म हो जाएगा। बड़ी बात यह है कि पुलिस उससे अभी कुछ भी नहीं उगलवा पाई है। अभी इस मामले में दो गिरफ्तारियां हुई हैं। एक यूपी निवासी कारिंदे अमित की और दूसरी कांग्रेसी कनेक्शन बताए जा रहे दीपेश की।

पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है क्योंकि दीपेश के 6 दिन के रिमांड के दौरान इस केस में न कोई नया व्यक्ति नामजद हुआ है औऱ् न कोई रिकवरी। यहां तक कि मुख्य आरोपी कांग्रेसी नेता अमरीक सिंह, हरप्रीत सिंह और विजय अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जालंधर, हरियाणा के पानीपत और यूपी के सहारनपुर में रेड की गई, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। इधर घनौर से अकाली दल की पूर्व विधायक हरप्रीत कौर मुखमैलपुर का कहना है कि अगर पुलिस हरियाणा या यूपी जाने की बजाय यहीं के एक नेता की कोठी की जांच करवा लेती तो काफी कुछ मिल जाता।

इस मामले में गठित स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम सही काम नहीं कर रही है। क्योंकि ऐसे कैसे संभव है कि दीपेश ने 6 दिन में पुलिस को कोई नई सूचना न दी हो? पुलिस की चुप्पी यह साबित करती है कि सरकार ने इस मामले को मैनेज कर लिया है। 

आप की आपात मीटिंग - केस में पुलिस की कारगुजारी को लेकर रोष

आम आदमी पार्टी ने हलका घनौर के इंचार्ज जरनैल मनु के नेतृत्व में आपात मीटिंग बुलाई और शंभू शराब फैक्ट्री पकड़ने के मामले में पुलिस की ढीली कारगुजारी पर रोष जताया। इस मौके पर सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि अगले हफ्ते इस मामले में एमएलए मदन लाल जलालपुर की कोठी का घेराव किया जाएगा।

मनु ने कहा कि यह कैसे संभव है कि मुख्य अारोपी कांग्रेसी नेता अमरीक सिंह, हरप्रीत सिंह अौर शैलर मालिक विजय कुमार धड़ल्ले से जिला सेशन कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत याचिका दायर कर देते हैं औऱ् पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती। इस मौके पर गगनदीप सिंह चड्‌ढा, गुलजार सिंह, अमर सैणी, गुरमुख सिंह, गुरजंट सिंह और बलबीर सिंह पप्पू मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना