पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आखिर सुध ली:अब मुख्यमंत्री रिलीफ फंड से 10 हजार का चेक साैंपा

पटियाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाॅकडाउन में बेकरी का सामान बेच गुजारा कर रही थी नेशनल वेटलिफ्टर

(भास्कर न्यूज) काेराेना महामारी में बेराेजगार हाेकर घर बैठे लाेग सरकार के राशन पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। वेटलिफ्टिंग में पंजाब व देश का नाम चमकाने वाली 39 साल की अमृतकाैर 12 साल के बेटे काे साथ लेकर साइकिल पर गली गली माेहल्लाें में जाकर बेकरी का समान बेचकर बेटे व बेटी का पेट पाल रही है।

उसके मुद्दे काे भास्कर ने उठाया था। जिसके बाद कई समाज सेवी लाेगाें ने उसकी मदद की। पीड़िता ने सरकार से नराजगी जताते हुए कहा था कि उसने गेम में अपना सब कुछ लगाया लेकिन उसे नाैकरी नहीं मिली और न काेई मदद मिली। मंगलवार काे मुख्यमंत्री रिलीफ फंड से मदद राशि का चेक जिला कांग्रेस शहरी प्रधान केके मल्हाेत्रा ने अमृत काैर काे साैंपा। केके मल्हाेत्रा ने बताया कि एमपी परनीत काैर व बीबा जयइंदर काैर ने गरीबी में दिन गुजार रही इंटर स्टेट प्लेयर अमृत काैर की मदद के लिए मुख्यमंत्री रिलीफ फंड से 10 हजार रुपए का चेक दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें