पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चर्चा:नंबरदारों ने मुश्किलों व मांगों पर की चर्चा

फतेहगढ़ साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब नंबरदार यूनियन की जिला इकाई की बैठक फतेहगढ़ साहिब में हुई बैठक में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कुलवंत सिंह शामिल हुए। बैठक में नंबरदारों को पेश आ रही मुश्किलों व मांगों पर विचार किया गया तथा कई दूसरे फैसले भी लिए गए। बैठक में कुलवंत सिंह ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं पर केंद्र सरकार उनकी सुन नहीं रही। ऐसे में नंबरदार यूनियन पूरी तरह से किसानों के साथ है। नंबरदारों की मांगों को लेकर उनकी यूनियन ने गत दिनों संबंधित मंत्री व दूसरे नेताओं से मिले थे, पर उनकी ओर से आश्वासन ही मिले।

नंबरदार की नियुक्ति के मौके पर उसे पहचान पत्र तो जारी किया जाता है पर उसकी कोई कीमत नहीं तथा हर जगह आधार कार्ड ही मांगा जाता है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि नंबरदारों की मांगों को सरकार पूरा करे। ऐसे में उनकी जत्थेबंदी 16 अप्रैल को पटियाला में रोष रैली करेगी। बैठक में हरबंस सिंह, गुरसेवक सिंह, गुरविन्द्र सिंह, जसविन्द्र सिंह, लखविंदर सिंह, अवतार सिंह, सुखदेव सिंह, दलजीत सिंह, रंजीत सिंह सहित दूसरे पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें