शमशेर हत्याकांड / एक गिरफ्तार, परिवार ने कराया पाेस्टमार्टम

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

पटियाला. सुखराम काॅलोनी निवासी 36 साल के शमशेर सिंह के कत्ल केस में पुलिस ने शनिवार काे आराेपी विक्की टाेपी नामक नाैजवान काे गिरफ्तार किया। जबकि पुलिस ने इस केस में कांग्रेसी सरपंच सहित 19 लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक आराेपी की गिरफ्तारी के बाद परिवार ने पाेस्टमार्टम कराने के बाद शमशेर का संस्कार कर दिया।

भजीते वंश ने बताया कि पुलिस के आश्वाशन पर उन्हाेंने संस्कार कर दिया है। उसने मांग की है कि पुलिस जल्द हत्या के मेन आराेपियाें काे गिरफ्तार कर अदालत में पेश करे। जब तक आराेपी बाहर रहेंगे उनके परिवार काे खतरा रहेगा। थाना अनाजमंडी इंचार्ज गुरनाम सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनाें काे पाेस्टमार्टम के बाद लाश साैंप दी हे। विक्की टाेपी से पूछताछ भी शुरू कर दी है। जल्द बाकी आराेपियाें का सुराग जुटाकर उनकाे गिरफ्तार किया जाएगा।

घर से निकलने के बाद किया था हमला

वीरवार रात भारत नगर में रंजिश के चलते शमशेर सिंह की हत्या कर दी गई थी। आराेपियाें ने उसे तब मारा था, जब वह घर पर अपने जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए सामान लेने के लिए जा रहा था। आराेपियाें की गिरफ्तारी के अलावा पुलिस इलाके के सीसीटीवी चेक कर रही है, जिससे पता चल सके कि वारदात में कुल कितने लाेग शामिल थे। और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित हाे सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना