पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:नहर में डूबने से एक की मौत दूसरे काे मारने का प्रयास, केस

पटियाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना घग्गा पुलिस ने नहर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत व दूसरे को मारने का प्रयास करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गोल्डी राम निवासी डरोली ने बताया कि वह, आरोपी और अपने बाकी साथियों के साथ भाखड़ा नहर पुल डरोली में नहा रहा था। वह नहाने के बाद घर आ गया। करनदीप सिंह जोकि सीढ़ियां पकड़कर नहा रहा था और कहने लगा कि वे बाद में घर आएगा। उस दिन नहाने के कारण करनदीप सिंह की नहर में डूबने से मौत हो गई। उस समय आरोपी गुरतेज राम वहां माैजूद था और बाद में घर आ गया था। जब शाम तक करनदीप घर नहीं आया, तो वह बाइक पर उसकाे तलाशने लगा। गांव की बाहरी फिरनी पर आरोपी मिल गया और वह भी उसके साथ बैठ गया।

आरोपी बाइक चला रहा था। जब भाखड़ा नहर के पास पहुंचे, तो आरोपी ने एकदम बाइक की रेस देकर उसे नहर में डुबाकर मारने की नीयत से बाइक नहर की तरफ कर दी। खुद छलांग मारकर उतर गया। जब वह बाइक सहित नहर में जा गिरा ताे अचानक उसका हाथ सीढ़ियों को पड़ गया और बाइक नहर में बह गया। आरोपी ने हाथ को सीढ़ियों से छुड़ाने की नीयत से उसके हाथ पर मुक्का मारा। शोर मचाने पर आराेपी फरार हाे गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें