पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:राजपुरा रोड पर डेरे की जमीन पर लगाए जा रहे बिजली टावर का लोगों ने किया विरोध

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजपुरा रोड पर बन रहे नए बस स्टैंड के पास लगती डेरा बाबा राम दास चौरे वालों की जमीन पर टावर निर्माण का आज डेरे के समर्थकों ने विरोध किया। लोगों ने बताया कि डेरा बाबा राम दास चौरे वालों के खेतों में गेहूं पक चुकी है। जिसे मिट्टी गिराकर नष्ट किया जा रहा है। इस जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। डेरे के साधुओं ने बताया कि न तो उन्हें कोई नोटिस भेजा गया है और न ही कोई सूचना दी गई है। संत हरिहर दास, मुक्तेश्वर ने बताया कि नए बस स्टैंड का निर्माण करने के लिए वहां से गुजर रही बिजली हाइवोल्टेज तारों के टावर को शिफ्ट करने के नाम पर डेरा बाबा राम दास की जमीन पर मौजूदा अवैध कब्जा किया जा रहा है।

संतों ने बताया कि महंत साधू राम चेला स्वर्गीय महंत चरण दास को माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने डेरा बाबा राम दास चौरे वालों का मोहतमिम मानकर उनके पक्ष में फैसला दिया हुआ है। वे जल्द ही माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सरकार, प्रशासन के खिलाफ याचिका दायर करेंगे। संतों ने कहा कि वे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व सांसद परनीत कौर से मांग करते हैं कि वे इस मामले हस्तक्षेप किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें