पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बनूड़:सूर्या फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, अदालत ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

बनूड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बनूड़ नडियाली मार्ग पर बंद पड़ी सूर्या फार्मा सिटी फैक्ट्री में से सामान चोरी करके भागे दो नौजवानों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। एएसआई बलकार सिंह ने बताया कि 4 जून को बंद पड़ी सूर्या फर्मासिटीकल फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्डों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रात को कुछ नौजवानों ने मारपीट करके फैक्ट्री से मोटरें और सामान चोरी करके भाग गए।

बताया कि बीती शाम उनको सूचना मिली कि गोल्डन ऑफ पैलेस के पास कुछ नौजवान चोरी की सलाह बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ रेड कर दो नौजवानों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने माना कि उन्होंने ही फैक्ट्री में चोरी की है। उन्होंने कहा कि उनके साथ फैक्ट्री के 2 गार्ड भी शामिल है।

आरोपियों की पहचान पिंकू वासी वार्ड नंबर 3 भनोट और रंजीत सिंह वासी मनमोहन नगर अंबाला के तौर पर हुई है। दोनों आरोपियों को मोहाली की अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उनको 3 दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया है। केस में फैक्ट्री के दोस्त ज्योति गार्ड मनीष तिवारी और अमित तिवारी को भी नामजद किया है।

मोबाइल छीन भागने वाले आरोपियों काे ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा

राजपुरा राेड पुरानी चुंगी के पास शाम 5 बजे स्कूटी सवार मां-बेटी से दाे बाइक सवार फाेन छीनकर भागने लगे ताे माैके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिमों ने लाेगाें की मदद से दाेनाें आरोपियों काे दबाेच लिया। दाेनाें आरोपियों काे थाना लाहौरी गेट पुलिस के हवाले कर दिया गया। ट्रैफिक पुलिस के थानेदार हरबंस सिंह ने बताया कि वह साथी मुलाजिम बलविंदर सिंह के साथ चुंगी पर नाके पर ड्यूटी कर रहे थे। स्कूटी सवार दाे महिलाओं के हाथ में पकड़ा फाेन दाे बाइक सवार नाैजवान छीनकर फरार हाेने लगे। जिन्हें माैके पर ही पकड़ लिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें